डार्क वेब कानून के पकड़ से क्यों बाहर है?

0

डार्क वेब कानून के पकड़ से क्यों बाहर है?



कुछ साल पहले, यह अफवाह थी कि सोवियत संघ के पतन के बाद, खंडित देशों, परमाणु बमों की पुरानी अनौपचारिक सेनाओं के लिए एक काला बाजार था।  सूक्ष्म यूरेनियम वर्ण और अन्य सामग्रियां भी थीं।


  उन्हें डर है कि वे एक आतंकवादी समूह के नियंत्रण में हो सकते हैं।  यही नहीं, सरसों, नर्व गैस जैसे रासायनिक हथियार भी बेचे गए।

  इस खतरनाक हथियार का प्रचार एक काला वेब था, और विक्रेताओं को भी खरीदारों के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।  डार्क वेब एक वेब साइट है जहां अवैध गतिविधियां सुरक्षित रूप से संचालित की जाती हैं।

  मैंने एक बार डार्क वेब में प्रवेश किया और अपनी संवेदनाओं को प्रज्वलित करते हुए भी देखा।  ब्राउज़र विशेष ऐसा करने के लिए टोर ब्राउज़र का उपयोग करता है, इसलिए कोई भी आपकी गतिविधि का पता नहीं लगा सकता है।  अमेरिकी सीआईए को भी कुछ नहीं मिल रहा है।

  मैं प्याज वेब साइटों (डार्क वेब साइट) पर गया।  कुछ जगहों पर वे हथियार बेच रहे थे।  पागल को कुछ बिंदु पर ऑनलाइन वितरित किया जा सकता था, और अन्य समय में दर्दनाक अश्लील फिल्में।

  आप जो कुछ भी अवैध रूप से सोच सकते हैं, या वह सब कुछ जो आप सोच सकते हैं, स्पष्ट था।

  हालाँकि, पुलिस को पता नहीं चल सकता है कि सर्वर कहाँ है और इसी तरह।  हैकर्स दुनिया भर में हैकर साइट हैं और पकड़ में नहीं आते हैं।  मैं तुरंत इस झंझट से बाहर निकला और कभी वापस नहीं गया।




Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top