आपके मोबाईल मे यह 10 ऐप है, तो तुरंत ही कर दिजिए डिलिट

0
आपके मोबाईल मे यह 10 ऐप है, तो तुरंत ही कर दिजिए डिलिट




1] एलईडी प्रतिभाशाली एलईडी प्रकाश।  - (Brightest LED Flashlight) टॉर्च का उपयोग अब तेज है।  यदि आपने अपने फोन पर सबसे चमकदार लीड लाइट फ्लैश टॉर्च भी डाउनलोड किया है, तो मैलवेयर के खतरे भी बताए गए हैं।  इसलिए, आपको अपने फोन पर इस एप्लिकेशन को तुरंत हटा देना चाहिए।

2] वास्तविक समय बूस्टर:  - (Real Time Booster) यह कार्यक्रम खतरनाक माना जाता है।  और यह ऐप आपके फोन के डेटा से जुड़ा हो सकता है।  हालाँकि, Google ने इस ऐप को प्ले स्टोर से हटा दिया, लेकिन यह अभी भी कहीं और उपलब्ध है।  तो इसे डाउनलोड न करें, और अगर यह पहले से ही आपके फोन में है, तो आप तुरंत इस एप्लिकेशन को हटा देंगे।  इस एप्लिकेशन ने अन्याय को नोट किया।

3] फाइल ट्रांसफर प्रो।  - (File Transfer Pro) एक प्रोग्राम है जिसका उपयोग आप अपने फोन में फाइल ट्रांसफर करने के लिए करते हैं।  इस कार्यक्रम में एक दुर्भावनापूर्ण कार्यक्रम का उल्लेख किया गया था।  विशेषज्ञ बताते हैं कि इस कार्यक्रम को तुरंत फोन द्वारा हटा दिया जाना चाहिए क्योंकि आपका डेटा इस कार्यक्रम से जुड़ा हो सकता है।  इसलिए अगर आप इस ऐप को अपने फोन पर रखते हैं, तो इसे तुरंत हटा दें।

4] वायरलेस वाई-फाई प्रो।  - (Free Wi-Fi Pro मुफ्त वाई-फाई की तलाश में यह एप्लिकेशन बहुत खतरनाक है।  आप इसे अपने फोन से डाउनलोड नहीं करते हैं, और यदि यह पहले से ही आपके फोन पर है, तो आप पहले इस एप्लिकेशन को हटा देंगे।

5] ट्रुलव कैलकुलेटर।  - (True Love Calculator) यह एक प्रोग्राम है जो रिश्तों और प्रेम पैनल पर रिपोर्ट करता है।  यह कार्यक्रम बहुत खतरनाक है।  यह एप्लिकेशन आपके फ़ोन के साथ जोड़े जाने के खतरे में है।  इसलिए, इस एप्लिकेशन को डाउनलोड न करें।

6] टैटू मेकर:  - (Tattoo Maker) टैटू मेकर इस कार्यक्रम को दुर्भावनापूर्ण माना जाता है।  इसकी मदद से आप डेटा को लिंक कर सकते हैं।  तो आप इस ऐप को अपने फोन पर स्टोर भी नहीं करेंगे।

7] खोपड़ी चेहरा फोटो और कैमरा प्रभाव।  - (Skull Face Photo & Camera Effects) इस कार्यक्रम को खतरनाक माना जाता है।  यह आपके पिकअप को आपके फोन पर डालने से भी मना करता है।  इस ऐप ने आपके फोन की SC की जानकारी चुरा ली है।  यह ऐप आपके फोन पर भी है, इसे तुरंत करें।  पढ़ो मत।

8] वीडियो संपादन रिवर्स।  - (Reverse Video Editing) यह एप्लिकेशन आपके फोन पर इंस्टॉल नहीं किया जाएगा क्योंकि यह एप्लिकेशन डेटा या सूचना को रोकती नहीं है।

 9] फोटो स्मोक सीक्वल।  - (Photo Smoke Effect) यह ऐप आपके फ़ोन के लिए हानिकारक माना जाता है।  और यदि आप इस प्रोग्राम को कभी भी इंस्टॉल नहीं करते हैं, तो इंस्टॉल करने के लिए कुछ भी नहीं बचा है।  अगर यह ऐप आपके फोन पर है, तो आप इसे तुरंत हटा देंगे।

10] वाइस रिकॉर्डर प्रो।  - (Voice Recorder Pro), आप तेजी से रिकॉर्डिंग के लिए भी इस सॉफ्टवेयर का उपयोग नहीं कर सकते, क्योंकि यह आपके फोन के लिए बहुत खतरनाक हो सकता है।  तो मत डालो।  तो दोस्तों यह एक प्रोग्राम है जो आपके फोन को नुकसान पहुंचाने के लिए आपकी प्रतिशत जानकारी को आपके फोन से जोड़ता है।  अज्ञात एप्लिकेशन को डाउनलोड करने के लिए आपको इंटरनेट के माध्यम से या तकनीकी ब्लॉग पर आवेदन के बारे में पढ़ना चाहिए।



 VPN किस प्रकार काम करता है और इसकी वजह से बाधित वेबसाइट को कैसे एक्सेस किया जाता है

आपके मोबाईल मे यह 10 ऐप है, तो तुरंत ही कर दिजिए डिलिट

dooplay theme api key problem | dooplay theme v 2.2.5 free download

क्या मृत व्यक्ति की उंगली के स्पर्श से मोबाइल का फिंगर सेंसर कार्य करेगा?



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top