मुझे किस एंड्रॉइड ऐप को तुरंत डाउनलोड करना चाहिए?

0
मुझे किस एंड्रॉइड ऐप को तुरंत डाउनलोड करना चाहिए?

 एंड्रॉइड ऐप को तुरंत डाउनलोड 


 दोस्तों, इन दिनों हम बहुत सारे एप्लिकेशन का उपयोग करते हैं, लेकिन कुछ उपयोगी होते हैं, कुछ नहीं होते हैं, कुछ ऐसे ऐप हैं जिन्हें आपके मोबाइल फोन पर इंस्टॉल करना होगा, इसलिए कभी भी आपको इसकी आवश्यकता हो सकती है, आपको हमारे द्वारा उल्लिखित कुछ ऐप और कुछ लोगों के बारे में पता होगा।  इसका भी उपयोग करेगा, और कुछ लोगों को जानकारी मिलेगी।

 1. Seven - 7 Minute Workout - दोस्तों, अगर आप जिम चलाते हैं, तो यह प्रोग्राम निश्चित रूप से आपके लिए काम करेगा, जिस स्थिति में आपको प्रतिदिन 7 मिनट की कसरत करनी चाहिए, और आप अपने शरीर को प्रदर्शन में मदद करने के लिए चरण-दर-चरण प्रशिक्षण दिखाएंगे।  ।

 2. Open Camera  -मित्र  lयदि आप बहुत स्वार्थी हैं, तो यह ऐप आपके लिए बहुत उपयोगी होगा क्योंकि आपकी छवि को बेहतर बनाने के लिए कई विकल्प हैं, आप किसी भी चित्र को संपादित करके रंग बदल सकते हैं और आपको ध्यान देने की कोशिश करनी चाहिए।  केंद्र में।

क्या mobile से delete की गई फोटो वापस आ सकती है?-mobile data recover

whatsapp features in hindi | whatsapp features list-Techancial Toofan

Internet पर सबसे रहस्यमय जगह | Internet most mysterious place

 3. Adobe Lightroom - दोस्तों, अब फेसबुक पर कई तस्वीरें इतनी एडिट की जाती हैं कि आप उन्हें आकर्षक लगते हैं, आप अपनी तस्वीरें भी बना सकते हैं, इस ऐप में कई फीचर्स हैं जो एडिटिंग को प्रोफेशनल इमेज की तरह बना सकते हैं।

 4. Snapseed - दोस्तों एक और फोटो एडिटिंग प्रोग्राम है जहाँ आपको बहुत सारे फीचर्स मिलते हैं जो आपकी तस्वीरों को शानदार, कैद कर सकते हैं, लेकिन आपको इसके बजाय बहुत सारी चमक और अन्य विकल्प मिलते हैं, या आप लाइट रूम सेट या सेव कर सकते हैं।  सुचारू रूप से।

 5. Google Keep - नोट्स और सूचियां - दोस्तों, यदि आप दिन के दौरान बहुत व्यस्त हैं और आपको बहुत कुछ उल्लेख करने की आवश्यकता है, तो आपको एक बैठक को ठीक करने और कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेजों को सहेजने की आवश्यकता है, तो आपको इस ऐप को इंस्टॉल करने की आवश्यकता है ताकि आप उसी समय को याद रख सकें  आपके कार्यालय की कई नौकरियां और आप कुछ भी उल्लेख कर सकते हैं

 6. Grammarly Keyboard - सुरक्षित रूप से दर्ज करें - दोस्तों, अगर आपका व्याकरण गलत है, या यदि आप कोई गलती करते हैं, तो यह कार्यक्रम आपके लिए प्रवेश करने के लिए बहुत उपयोगी होगा, जिसे आप इसे अपने दम पर स्थापित करने के बाद करेंगे।  आप किसी से पूछें, व्याकरण को सही करने की कोई आवश्यकता नहीं है, आप जल्दी से सुनिश्चित होंगे।

 7. Adobe Scan- पीडीएफ स्कैनर, ओसीआर - दोस्तों, कभी-कभी हमें किसी को एक फाइल भेजनी होती है, लेकिन हमारे पास उस फाइल का एक पीडीएफ नहीं होता है, फिर हम स्टोर पर जाते हैं और फाइलों, या व्हाट्सएप को स्कैन करते हैं, लेकिन इस ऐप के साथ आप  आप किसी भी फाइल का फोटो ले सकते हैं और उसे पीडीएफ में बदल सकते हैं, जिससे आपका समय बचेगा।

 8. CoSy - Contact Sync (Early Access)  - दोस्तों आपके मोबाइल फोन पर संग्रहीत सभी नंबरों में कोई चित्र नहीं जोड़ा जाएगा, लेकिन इस ऐप को इंस्टॉल करने के बाद, यह ऐप फेसबुक और आपके सभी स्थानीय नंबरों से जुड़ जाता है।  हाई स्वचालित फोटो अपडेट के साथ मेल खाता है, और जब कोई आपको कॉल करता है, तो उसका फोटो दिखाई देगा।

 9. Stylish Text  - दोस्तों सभी व्हाट्सएप का उपयोग करेंगे, लेकिन व्हाट्सएप को और अधिक फैशनेबल बनाने के लिए, आपको इस ऐप को इंस्टॉल करना होगा, जो आपको इस ऐप में अपने दोस्तों को स्टाइलिश और प्रभावशाली बनाकर किसी भी मिलीग्राम में भेजने की सुविधा देता है।  इसके बहुत सारे मोर्चे हैं जिनका आप उपयोग कर सकते हैं।

 10. Indian Railway  - आईआरसीटीसी और पीएनआर स्थिति - दोस्तों, इस ऐप को आपके मोबाइल फोन पर इंस्टॉल किया जाना चाहिए जो आपकी यात्रा के दौरान बहुत मददगार हो सकता है, इस ऐप से आप भारतीय रेल पर इसकी ट्रेन में पूरी ट्रेन देख पाएंगे।  जिसमें आपको पता चल जाएगा कि कौन सी ट्रेन लेट है जब यह आता है कि स्टेशन पहले से ही है, और जिसके द्वारा आप यह भी नोटिस भेज सकते हैं कि आपको अपने स्टेशन से पहले नोटिस मिल रहा है, इस कार्यक्रम में आपको इसमें अपना पीएनआर स्टेटस मिलेगा।  जानना


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top