Uc Browser मोबाइल ऐप हो सकता है खतरनाक

0
Uc Browser मोबाइल ऐप हो सकता है खतरनाक




  इसलिए मैं कहना चाहूंगा कि अब PlayStore पर कई ऐसे ही ऐप हैं जो हमारे लिए बहुत खतरनाक साबित हो सकते हैं।  न केवल प्लेस्टोर, बल्कि आईओएस , कई खतरनाक ऐप हैं जो बताते हैं कि यह ऐप स्टोर हर दिन सामने आ रहा है।

 दिलचस्प है, उनके लाखों डाउनलोड हैं, और हम यह भी नहीं जानते कि वे हमारे साथ क्या करने जा रहे हैं।  क्योंकि जब हम उन्हें डाउनलोड करते हैं तो हम उन्हें बिना किसी जानकारी के इंस्टॉल कर देते हैं।  हम यह भी नहीं देखते हैं कि वे हमसे क्या अनुमति लेते हैं, हम बस इसे दूर करते हैं और इसे स्थापित होने तक करते रहते हैं।

 हम इसके खिलाफ नहीं हैं, हम चाहते हैं कि सभी भाई इस कार्यक्रम को स्थापित करने में सक्षम हों।

 मैं आप सभी को इस उत्तर के बारे में नहीं बता सकता क्योंकि आप जानते हैं कि यह संभव नहीं है।  मैं अब भी आपको एक योजना दिखाने जा रहा हूं।

 आप जान सकते हैं,

 यदि कोई नहीं जानता है, तो महसूस करें कि उसने अभी तक एक सेल फोन लॉन्च नहीं किया है।  यह आपके फोन में भी होगा।
 क्या यह सही नहीं है?

 आइए दिखाते हैं हमारे कारनामे।

Uc Browser मोबाइल ऐप हो सकता है खतरनाक?

Uc Browser मोबाइल ऐप हो सकता है खतरनाक-9

Uc Browser मोबाइल ऐप हो सकता है खतरनाक-12


 भाई, आप कहीं भी अपना सेलफोन स्टोर नहीं कर सकते।

 दिलचस्प है, डेटा शटडाउन के बाद भी सूचनाएं।  4

 भाई, पहले एक साइट पर जाओ, पहले दूसरी साइट पर जाओ, फिर मेरी बात सुनो।

 अब आप मुझे बता रहे हैं कि यह कितना खतरनाक है।  यह वास्तव में बहुत खतरनाक है।

 विशेष सूचना:  - आवेदन जमा करने से पहले अनुमति की जांच करें।  यदि आपको कुछ अजीब लगता है, तो आवेदन न करें।

 शायद।  - कल मैंने वीडियो एडिटिंग सॉफ्टवेयर इंस्टॉल करने के लिए क्लिक किया और फिर फोनबुक ने संपर्क के लिए अनुमति मांगी।

 वही हुआ जब मेरे घर में एक सब्जी बेचने वाला सब्जी बेचने आया और पूछा, भाई, तुम्हारी गर्लफ्रेंड का नंबर क्या है?

 बाकी, आप खुद समझदार हैं, समझ जाना चाहिए था कि मैं क्या कह रहा था।

 यदि आप उत्तर को समझते हैं और इसे सही मानते हैं, तो अपील करें।  मैं केवल आपकी टिप्पणी के लिए बहुत काम करता हूं।  दोस्तों को दिखाओ

 हाँ, और यदि संभव हो तो हम अनुसरण करेंगे

**************************************

मुझे किस एंड्रॉइड ऐप को तुरंत डाउनलोड करना चाहिए?
19+ एंड्रॉइड स्मार्टफोन के कुछ सीक्रेट कोड कौन-से हैं?

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top